Sahitya Samhita

Sahitya Samhita Journal ISSN 2454-2695

Ticker

6/recent/ticker-posts

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने करी शादी : दोनोें के फैंस हुए खुशी से दिवाने

दोस्तों बाॅलीबुड के फैमस स्टार कपल रणबीर कपूर एवं आलिया भट्ट आज शादी के बंधन में बंध चुके हैं।




इस शादी में करिश्मा कपूर, करीना कपूर, पूजा भट्ट एवं आकाश अम्बानी से लेकर  के कई बॉलीवुड सेलेब्स मौजूद थे। इसके अतिरिक्त शादी के दौरान ऋषि कपूर को भी श्रद्धांजलि दी गई थी। बाद में आलिया एवं रणबीर खुद मीडिया से रूबरू हुए ।

इस शादी में ऋषि कपूर को सबने  किया खूब याद :- कुछ समय पहले ही अपने उम्र के पड़ाव को पूरा करते हुए रणबीर कपूर के पिता और एक प्रसिद्ध बाॅलीबुड सितारे ऋषि कपूर दुनिया को अलविदा कहकर परमात्मा के पास चले गए थे. लेकिन रणबीर - आलिया की शादी के दौरान उनकी तस्वीर को फूलों से सजाकर खास स्थान पर रखा गया था।

करण जौहर के झलके आंसु :- जैसे ही करण शादी में पहुंचे तो पहुंचते ही करण जौहर सबसे पहले आलिया भट्ट से मिलने पहुंचे। दरअसल करण जौहर आलिया भट्ट को अपनी बेटी की तरह मानते हैं। तब वही आलिया को देखकर वह  काफी इमोशनल हो गए।


साथ ही साथ आलिया भट्ट को अपनी बेटी मानने वाले करण जौहर ने फेरों के बंधन की एक गांठ को भी बांधा था।आलिया एवं रणबीर की शादी चार पंडित द्वारा कराई गई थी। इस शादी में आलिया भट्ट ने स्पेशल एंट्री ली थी।





ट्वीट कर सेलेब्स ने दी बधाईयां :- वही करिश्मा कपूर ने आलिया- रणबीर संग अपनी तस्वीर ट्वीट करते हुए जीवन के लिए शुभकामनाएं दी, इस तस्वीर में करिश्मा रणबीर आलिया के बीच में खड़ी नजर आयी ।



जोया अख्तर ने भी दी बधाईयां :- वही बाॅलीबुड की जानी - मानी हस्ती जोया अख्तर ने भी ट्वीट कर के आलिया और रणबीर को शुभकामनाएं दी । साथ ही रणबीर - आलिया की शादी से करीना कपूर, करिश्मा कपूर एवं करण जौहर की तस्वीरें भी सामने आई थी।





आलिया भट्ट ने करी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा :-  अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुद की शादी की तस्वीरें साझा करते हुए आलिया ने यह  लिखा कि  'आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे, घर पर  हमारी पसंदीदा जगह पर ही जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पूरे 5 वर्ष बिताए हैं वहां हमने शादी करी।


बीते पिछले कुछ वर्षो में हमने कई यादें इकट्ठा करी हैं, अब हम एक साथ और भी अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर पाऐंगे ... यादें जो कि प्रेम, हंसी, चुप्पी, मूवी नाइट्स, झगड़े, एवं प्रसन्नता से भरी हों।


हमारे जीवन के इस महत्वपूर्ण वक्त में प्यार देने के लिए शुक्रिया। आपके इस प्रेम की वजह से ही हमारा यह खास समय और भी अधिक खास बन गया है। सादर प्रेम रणबीर एवं आलिया ।




वही इस विवाह में रणधीर कपूर, बबिता कपूर तथा करिश्मा कपूर जैसे करीबी रिश्तेदार आलिया भट्ट एवं रणबीर कपूर की शादी के लिए वास्तु भवन पहुंचे थे।