FREE BOOK PUBLISHING OFFER

हम आशा करते है कि आप हिंदी भाषा को प्रोत्साहित करने के लिए अपने साथियों को भी अपनी मूल रचना प्रकाशित करने को कहेंगे.
मई महीने तक जो भी रचनाकार अपनी रचना प्रकाशित कराते है ‘साहित्य संहिता’ में उनका नाम संपादक मंडल में जोड़ा जायेगा. तत्पश्चात उनको उनके पसंदीदा विषयों से सम्बंधित रचना को उनके पास संपादन के लिए भेजा जायेगा.
ध्यान दे: संपादक मंडल में नाम दाखिल करने के लिए ‘अपना बायोडाटा जिसमे आपके पसंदीदा विषयों की सूचि होनी चाहिए साथ ही आपका संपर्क सूत्र जैसे कि ईमेल आईडी, मोबाइल न., वर्तमान पता और पद के साथ वर्तमान संस्था का नाम.
‘साहित्य संहिता’ में अच्छे रचना बिना किसी प्रकाशन शुल्क के प्रकाशित किया जाता है. हमारा उद्धेश्य है हिंदी भाषा का विकाश व प्रोत्साहन.
आपका साथ और हमारा प्रयास उस दिन रंग लायेगा जब हमारे प्रकाशक ‘Track2Publications’ हिंदी भाषा में लिखी पुस्तकों को बिना किसी प्रकाशन शुक्ल के प्रकाशित करेंगे. हमारे साथी प्रकाशक उन रचनाकारों की पुस्तकें बिना शुल्क प्रकाशित करेंगें जिनकी रचना अपने इस ‘साहित्य संहिता’ के पूर्ब अंकों में प्रकाशित हो चुकी होगी.
तो साथियों ये मौका है प्रकाशन के क्षेत्र में क्रांति की. आप भी इसका हिस्सा बन सकते है. और हम तो कहेंगे आप इस दौड़ में शामिल हो गये है. अब आगे निकले की बारी है.
रचनाकार जिनकी पुस्तकें बिना शुल्क के प्रकाशित होगी उनका चुनाव इस तथ्य से किया जायेगा का की उनकी कितनी रचनाये इस पत्रिका में प्रकशित हो चुकी हैं.
पहली ऐसी पुस्तक का प्रकाशन, सितम्बर के महीने में हिंदी दिवस के दिन से होगी.
शुभकामनाओं के साथ!!
संपादक
साहित्य संहिता
वेबसाइट www.sahityasamhita.org